An Unbiased View of shiv shabhar mantra

Wiki Article



हमारे हिंदू धर्म में ऐसी कई प्राचीन तांत्रिक साधना और मंत्रों का उल्लेख है, जिनके द्वारा व्यक्ति असंभव से असंभव काम को भी कर सकता है

शिव जी की पत्नी अर्थात उनकी जीवन संगिनी माता पार्वती है. माता पार्वती को हम कई रूप से जानते हैं माता पार्वती ही अंबे, जगदंबे, काली और भगवती है. माता पार्वती शक्ति का स्रोत और पुंज है. बिना माता पार्वती की शक्ति के कोई भी कार्य पूर्ण नहीं हो सकता.

परिहासे करे। नयन कटाक्षी करे। आपो न हाते। परहाते।

सहस्रलोचनप्रभृत्यशेषलेखशेखर प्रसूनधूलिधोरणी विधूसरांघ्रिपीठभूः।

महादेव शिव तुरंत ही प्रसन्न हो जातें हैं. भगवान शिव अपने भक्त की भावना को देखतें हैं.

The data provided on This great site is for educational use only. It should not be utilised as a substitute for Experienced health care advice, analysis or cure.

महादेव शिव एकमात्र ऐसे देवता हैं. जो अपने भक्त की समस्त मनोकामनाओं को अवस्य पूर्ण करतें हैं.

किसी भी दैविक कार्य को बिना इनके संभव नहीं किया जा सकता. जैसे कि आप जानते हैं भगवान शिव तो मात्र शिवलिंग पर एक लोटा जल डालने से ही प्रसन्न हो जाते हैं और अपने भक्तों की हर मनोकामना पूर्ण कर देते हैं. तो आईये जानते हैं भगवान शिव जी के परिवार के बारे में.

अगर आप भी चाहते हैं कि अपने जीवन में आने वाली कठिनाई को दूर करें और आपकी हर इच्छा पूरी हो तो इस मंत्र का नियमित जाप करें.

This chanting information is totally free of charge; all you'll want to do is always to enter your electronic mail while in the box beneath to unlock it.



दर्शनं बिल्वपत्रस्य स्पर्शनं पापनाशनम्

इस मंत्र का नियमित रूप से जाप करना उन स्त्रियों के लिए विशेष फलदायक है जिनके विवाह में बाधा आ रही है. जिस स्त्री के विवाह में बाधा आ रही है अगर वह महिला इस here मंत्र का नियमित जाप करेंगे तो उसकी विवाह में आने वाली समस्त बाधाएं मां पार्वती दूर कर देंगी.

काली काली शामनते। ब्रह्मा की धीशु शाशु।

Report this wiki page